जनपद उत्तरकाशी को मिले 5 नए नायब तहसीलदार डीएम ने कहा जनपद के सुदूरवर्ती तहसीलों में आमजन को मिलेगी सहूलियत - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

August 10, 2021

जनपद उत्तरकाशी को मिले 5 नए नायब तहसीलदार डीएम ने कहा जनपद के सुदूरवर्ती तहसीलों में आमजन को मिलेगी सहूलियत

जनपद उत्तरकाशी को मिले 5 नए नायब तहसीलदार डीएम ने कहा जनपद के सुदूरवर्ती तहसीलों में आमजन को मिलेगी सहूलियत



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।।जनपद को पांच नए नायब तहसीलदार मिले है।जिससे गंगा,यमुनावैली की सुदरवर्ती तहसीलों में आमजन को  सहूलियत मिलेगी। आयुक्त गढ़वाल मंडल के निर्देशों के क्रम में डीएम मयूर दीक्षित ने जनहित के कार्यों को देखते हुए राजस्व निरीक्षक व रजिस्ट्रार कानूनगो संवर्गीय कार्मिकों को नायब तहसीलदार के पद पर नियुक्त किया है। जिसमें तहसील मोरी में नायब तहसीलदार धनीराम डंगवाल,तहसील बड़कोट में राजेन्द्र सिंह रावत, तहसील जोशियाड़ा में अयोध्या प्रसाद उनियाल, तहसील चिन्यालीसौड़ में रमेशचंद्र चौहान, तहसील धौन्तरी में,महावीर प्रसाद बसलियाल को नियुक्त किया है।

डीएम मयूर दीक्षित ने कहा कि आमजन की समस्याओं के निराकरण के लिए गंगा एवं यमुनावैली की तहसीलों में नायब तहसीलदार नियुक्त किये गए हैं। जो आमजन की समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण करेंगे। इससे क्षेत्रीय जनता को लाभ मिलेगा। यमुनावैली की तीनों तहसील मोरी,पुरोला बड़कोट में  एक-एक नायब तहसीलदार नियुक्त होने से जहां सुदरवर्ती क्षेत्र में दैवीय आपदा के कार्यों में तेजी आएगी वहीं कृषकों एवं बागवानों के कार्य भी आसानी के साथ होंग।




No comments:

Post a Comment