भारी बारिश के बीच ग्राउंड जीरो पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

July 28, 2021

भारी बारिश के बीच ग्राउंड जीरो पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश

भारी बारिश के बीच ग्राउंड जीरो पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार

उत्तरकाशी।।जनपद में देर रात से हो रही भारी बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी  मयूर दीक्षित ने ग्राउंड जीरो पर पहुच कर हालात का जायजा लिया है। वंही जीवन रेखा से जुड़े विभागों को सतर्क रहने के निर्देश दिए है।  जिलाधिकारी ने बारिश के कारण बन्द राष्ट्रीय राजमार्गों व आंतरिक सड़क मार्गों को तेजी के साथ खोलने के निर्देश एनएच, बीआरओ व लोनिवि को दिए। वंही पेयजल लाइनों,विद्युत आपूर्ति को युद्ध स्तर पर बहाल करने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए। डीएम ने ग्राउंड जीरो पर पहुँच  फील्ड अधिकारी एवं कर्मचारियों को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश और संदेश भी दिया है। साथ बरसात के समय सभी  मोबाइल नम्बर ऑन रखने को भी कहा है। डीएम ने कहा है कि सड़क महकमें के अधिशासी अभियंता धरातल में जाएं व अवरुद्ध सड़क मार्गों को युद्ध स्तर पर आवागमन के लिए सुचारू करने के निर्देश दिए। 



आपको बता दे देर रात भारी बारिश से यमुनावैली में विद्युत आपूर्ति बंद है। चिन्यालीसौड़ में विद्युत पोल के धसाव से सब स्टेशन बंद है कल्याणी,धौन्तरी सब स्टेशन सुरक्षा के दृष्टिगत बन्द किया गया है। वंही जनपद में लोक निर्माण विभाग की 46 सड़कें बन्द है। बड़ेथी व चिन्यालीसौड़ में पेयजल आपूर्ति बंद है। डीएम ने आज सांय तक पेयजल की आपूर्ति व बिजली बहाल करने के निर्देश अधिशासी अभियंता विद्युत व जल संस्थान को दिए। 

बैठक में अपर जिलाधिकारी तीर्थपाल सिंह, अधीक्षण अभियंता लोनिवि ए.एस.भंडारी,एसडीएम देवेंद्र नेगी,आकाश जोशी, अधिशासी अभियंता विद्युत मनोज गुसाईं,अधिशासी अभियंता लोनिवि परवीन कुश,अधिशासी अभियंता जल संस्थान बलदेव सिंह डोगरा,जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment