आबकारी विभाग की कार्यवाही देख धनारी के युवाओ में दिखा जोश' लगभग एक हजार अवैध कच्ची शराब को किया नष्ट - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

July 17, 2021

आबकारी विभाग की कार्यवाही देख धनारी के युवाओ में दिखा जोश' लगभग एक हजार अवैध कच्ची शराब को किया नष्ट

 आबकारी विभाग की कार्यवाही देख धनारी के युवाओ में दिखा जोश' लगभग एक हजार अवैध कच्ची शराब को किया नष्ट



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। डुंडा प्रखंड के धनारी क्षेत्र में बड़े स्तर कच्ची शराब का  व्यापार किया जाता है। ग्रामीण लंबे समय से इस क्षेत्र में कच्ची शराब के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे है। अरण्यरोदन टाइम्स लगातार आबकारी विभाग की अवैध कच्ची शराब की खबरों को प्रमुखता से उठा रहा है। खबरों से प्रेरित होते हुए ग्राम सभा इड के युवा जगबीर चौहान ने युवाओ की टीम बना कच्ची शराब के खिलाफ मुहिम छेड़ते हुए एक हजार लीटर  से ज्यादा कच्ची शराब को बर्तनों समेत जंगलो में नष्ट किया है। इस कार्य के लिए  युवा जगबीर चौहान की पूरे क्षेत्र में तारीफ हो रही है। वंही युवा जगबीर ने यह कार्य कर डुंडा प्रसासन और आबकारी विभाग को आइना भी दिखाया है। आपको बता दे इस पूरे क्षेत्र में युवा बड़ी संख्या में कच्ची शराब की जद में आ गए है।

युवा जगबीर चौहान ने कहा है कि आबकारी विभाग उनसे इस क्षेत्र में फैले व्यापक स्तर पर कच्ची शराब के खिलाफ चल रहे अभियान में मदद ले सकता है। कच्ची शराब के खिलाफ आगे भी इसी तरह मुहिम जारी रहेगी।

देखे वीडियो भवन तोड़ा बुजुर्ग महिला का--



No comments:

Post a Comment