यमनोत्री विधायक केदार रावत ने 106आपदा प्रभावित परिवारों को एक करोड़ 76 लाख की धनराशि की वितरित - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

June 15, 2021

यमनोत्री विधायक केदार रावत ने 106आपदा प्रभावित परिवारों को एक करोड़ 76 लाख की धनराशि की वितरित

 यमनोत्री विधायक केदार रावत ने 106आपदा प्रभावित परिवारों को एक करोड़ 76 लाख की धनराशि की वितरित



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

चिन्यालीसौड़।। सितंबर 2010 बडेथी के आपदा प्रभावित 106परिवारों को यमनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने पहली किस्त एक करोड़ 76लाख रुपए वितरित किये है। जिसमे बड़ेथी गाव  94 और कांसी गांव के  12 आपदा प्रभावितो परिवार है।



आपको बता दे वर्ष 2010 सितंबर माह में आयी आपदा से बडेथी गांव और कांसी गांव में ग्रामीणों के आवासीय भवन जमींदोज हो गए थे। जिसके लिए प्रभावित  लगातार सरकार से भवनों के मुआवजे  की मांग कर रहे थे, जिसके लिए भाजपा सरकार ने मुआवजा की पहली किस्त  1करोड़ 76 लाख रुपये की धनराशि जारी की है।  यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने प्रभावितों को दो लाख और प्रधानमंत्री आवास का लाभ ले रहे 36 परिवारों को एक लाख रुपये के चेक बडेथी पंचायत भवन में  वितरित किए है। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि भाजपा जनता की सुख-दुख की साथी है भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने चाढे चार साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किए हैं।जिसका लाभ जनता को मिल रहा है, उन्होंने दूसरी किस्त भी  प्रभावित परिवारों को शीघ्र वितरित करने की भी बात कही है। वंही विधायक ने कहा कि बंचित लोगों को भी सरकार से मदद देने के लिए सरकार से प्रयास किया जा रहा है।

इस मौके पर अनुसूचित जाति आयोग की पूर्व सदस्या स्वराज विद्वान, एसडीएम आकाश जोशी, नगर मंडल अध्यक्ष विजय बडोनी,खीमानंद विजल्वाण, गोपाल रावत , राजेंद्र पंवार , सुमन बडोनी,मनोज कोहली, सुरेश रमोला, श्रीराज पंचोला,आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment