उत्तरकाशी के कैलाश आश्रम में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का होगा आयोजन - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

December 3, 2021

उत्तरकाशी के कैलाश आश्रम में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का होगा आयोजन

उत्तरकाशी के कैलाश आश्रम में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का होगा आयोजन 



अरण्यरोदन टाइम्स(ब्यूरो)

उत्तरकाशी।।श्री मातेश्वरी अन्नक्षेत्र गंगोत्री के सौजन्य से सीमा डेंटल कालेज व हॉस्पिटल द्वारा उत्तरकाशी के कैलाश आश्रम में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है।।

इस मिशन से जुड़े बीजेपी नेता लोकेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि THDC की मदद से श्री मातेश्वरी अन्नक्षेत्र द्वारा सीमा डेंटल हॉस्पिटल के 22 विशेषज्ञ डाक्टरों की एक टीम 3 दिनों तक उत्तरकाशी में निशुल्क दाँतो के इलाज के लिए, खराब दांत निकालना, रुट कैनाल करना, नए दांत लगाने व दूसरे चिकित्सा कार्य निःशुल्क किये जायेंगे।।लोकेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि इस तरह का निशुल्क कैम्प उत्तरकाशी में जन साधारण के लिए लगाया जा रहा है। वर्तमान में दांतों की चिकित्सा काफी महंगी हो रखी है, इसलिय उत्तरकाशी वासियों के लिए निःशुल्क दांतों का शिविर लगाया जा रहा है।



शिविर के उत्तराखंड के जाने माने दाँतो के अस्पताल सीमा डेंटल हॉस्पिटल के लगभग 22 डॉक्टरों की टीम इस शिविर में लोगों के दाँतो के सभी तरह के इलाज, दांत लगाना तक निःशुल्क किया जाएगा। इसलिए अधिक से अधिक लोग इस अवसर का लाभ उठायें।।कृतिम दाँत लगवाने वाले लोग 7 दिसंबर को अपना अपना पंजीकरण करवा लें।बाकी लोग इस शिविर में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक इस  चिकित्सा का लाभ ले सकते हैं।।।

No comments:

Post a Comment