उत्तरकाशी में पेट्रोल के दाम 100 रुपये पार,कांग्रेस नेता संजय डोभाल ने भाजपा सरकार को कोसा - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

October 10, 2021

उत्तरकाशी में पेट्रोल के दाम 100 रुपये पार,कांग्रेस नेता संजय डोभाल ने भाजपा सरकार को कोसा

 उत्तरकाशी में पेट्रोल के दाम 100 रुपये पार,कांग्रेस नेता संजय डोभाल ने भाजपा सरकार को कोसा


अरण्यरोदन टाइम्स (बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।।देशभर में पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने से एक बार फिर आमजन की मुसीबतें बढ़ गई हैं। सीमन्त जनपद उत्तरकाशी में भी पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार हो गया है। इधर तेल कंपनियों ने जैसे ही पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए, आमजन पर इसका सीधा असर हुआ।जनपद उत्तरकाशी में शुक्रवार तक पेट्रोल जहां सौ रूपये से नीचे था, वहीं अब बढ़कर 101.54 रुपये हो गया है। जबकि डीजल के दाम 94.68 रुपये पर चले गए। पेट्रोल के दाम बढ़ने पर वाहन मालिकों में केंद्र सरकार के प्रति खासी नाराजगी भी देखी गई। लोगों का कहना है कि दिन प्रतिदिन बढ़ते पेट्रोल के दामों से आर्थिक परेशानी भी बढ़ रही है। उत्तरकाशी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे स्थानीय निवासी प्रकाश, सूर्य नौटियाल, अमित सिंह आदि ने बताया कि  पेट्रोल के दामों में जबरदस्त उछाल ने आम आदमी की जेब पर डाका डालने का काम किया है। 


वंही यमनोत्री विधानसभा से कांग्रेस नेता संजय डोभाल ने पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ने पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्र में दंगाईयों और उद्योगपतियों की सरकार बैठी है, जिसको आम आदमी के हितों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि आज बेतहाशा महंगाई बढ़ने से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है।

No comments:

Post a Comment