देखे वीडियो-2017 चुनाव में जो कमी रह गयी थी उसे 2022 में पूरा करें सूरतराम कल भी खड़ा था आज भी खड़ा है- सूरतराम नौटियाल - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

September 10, 2021

देखे वीडियो-2017 चुनाव में जो कमी रह गयी थी उसे 2022 में पूरा करें सूरतराम कल भी खड़ा था आज भी खड़ा है- सूरतराम नौटियाल

देखे वीडियो-2017 चुनाव में जो कमी रह गयी थी उसे 2022 में पूरा करें सूरतराम कल भी खड़ा था आज भी खड़ा है- सूरतराम नौटियाल



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। 2017 विधानसभा में भाजपा से बागी हुए सूरतराम नौटियाल ने एक बार फिर चुनाव लड़ने की दावेदारी जनता के सामने पेश की है। उन्होंने जनता से सीधे अपील की है 2017 में जो गंगोत्री की जनता ने कंजूसी कर दी थी उसे 2022 में पूरा कर दो। सूरत राम उस समय भी खड़ा था आज भी खड़ा है।


सूरतराम ने यह बोल हरिमहाराज की धरती मुस्टिकसौड़ में एक कथा में जनता को संबोधित करते हुए कहा है। आपको बता दे 2017 विधानसभा चुनाव में सूरतराम नौटियाल ने भाजपा से दावेदारी की थी लेकिन टिकट न मिलने से वह बागी होकर मजबूती से चुनाव लड़े थे। जिसका ही नतीजा रहा उन्होंने मोदी लहर के बाद भी 9491 मत हासिल किए थे, हालांकि बीजेपी प्रत्याशी गोपालरावत को उस समय 25 हजार से अधिक मत मिले थे। वंही कांग्रेस प्रत्याशी को लगभग 16हजार मत मिले थे। लेकिन अब हालात बदल चुके है गंगोत्री विधायक के स्वास्थ्य खराब होने के चलते निधन होने से यह सीट पर भाजपा में भी दावेदारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन सूरतराम नौटियाल जिस अंदाज में गंगोत्री विधानसभा को जनता से अपील कर वह लाजवाब है। जो ग्रामीणो को भी खूब पसंद आ रहा है।
आप भी सुने सूरतराम नौटियाल का वीडियो---


No comments:

Post a Comment