फाइनल के रोमांचक मुकाबले में व्यापार मंडल की टीम ने बाड़ाहाट की टीम को दी मात,पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भी रहे मौजूद - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

September 24, 2021

फाइनल के रोमांचक मुकाबले में व्यापार मंडल की टीम ने बाड़ाहाट की टीम को दी मात,पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भी रहे मौजूद

फाइनल के रोमांचक मुकाबले में व्यापार मंडल की टीम ने बाड़ाहाट की टीम को दी मात,पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण भी रहे मौजूद



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।।नगरपालिका परिषद बाड़ाहाट द्वारा रामलीला  मैदान उत्तरकाशी में आयोजित "श्री काशी विश्वनाथ फुटबॉल रनिंग टूर्नामेंट" के समापन फाइनल समारोह में पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए। पिछले 5 दिनों से चल रहे इस फुटबाल टूर्नामेंट में 8 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमे बाड़ाहाट एवं व्यापार मंडल की टीमें अपने दमदार खेल की बदौलत फाइनल में पहुंची। फाइनल के रोमांचक मुकाबले में व्यापार मंडल की टीम ने बाड़ाहाट की टीम को 1-0 से हराकर टूर्नामेंट अपने नाम किया। विजेता व उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि द्वारा ट्रॉफी व पुरस्कार वितरण कर समापन किया गया। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने सभी खेल प्रेमियों को  शुभकामनाएं देते हुए संबोधन में  कहा कि लंबे समय बाद जनपद मुख्यालय में इस तरह की खेल प्रतियोगिता प्रशंसनीय है। 

खेल से हमारा मन न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी स्वस्थ व विकसित होता है। उन्होंने खेल को एकता का प्रतीक बताते हुए सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने सिर्फ विजेता ही नहीं बल्कि प्रतिभाग कर रही सभी टीमों को शानदार खेल के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।



आजाद मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए उन्होंने नगरपालिका के अध्यक्ष/सभाषदों सहित व्यापार मंडल के सदस्यों पूर्व खिलाड़ियों, छात्रसंघ पदाधिकारियों ओर सभी सामाजिक लोगों का हार्दिक धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे जीवन मे भी इस मैदान से जुड़ी कई सुनहरी यादें है छात्र जीवन से लेकर राजनीतिक रैलियां ओर सामाजिक कार्यक्रम अनेक अवसरों पर में इस मैदान का हिस्सा रहा हूँ। आज खुशी है कि नगरपालिका बोर्ड ओर स्थानीय जागरूक नागरिकों के सहयोग से मैदान पर इस तरह की खेल प्रतियोगिताएं आयोजित हो रही है। में आप सबके सफल प्रयासों के लिए साधुबाद करता हूँ।

इस मौके पर आयोजक पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, पालिका सभाषदगण, दिनेश गौड़, महेश पंवार, ठाकुर महेंद्र परमार सहित अनेक पूर्व खिलाड़ी व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment