उत्तरकाशी में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने अपनी मांगों को लेकर डीएम के माध्यम से सीएम को भेजा ज्ञापन - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

September 16, 2021

उत्तरकाशी में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने अपनी मांगों को लेकर डीएम के माध्यम से सीएम को भेजा ज्ञापन

उत्तरकाशी में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने अपनी मांगों को लेकर डीएम के माध्यम से सीएम को भेजा ज्ञापन



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।।उत्तराखंड राज्य निर्माण चिन्हित आंदोलनकारी मंच ने बुधवार को उत्तरकाशी में ढोल बाजों के साथ  जुलूस निकालकर अपनी न्यायोचित मांगों को लेकर डीएम के माध्यम से  मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को  ज्ञापन भेजा है। इससे पहले हनुमान चौक पर सभा की गई, जिसमें वक्ताओं ने एक समान पेंशन ,जनपद पौड़ी में 139 चयनित आंदोलनकारियों को पेंशन दिलाने व आंदोलनकारी/ आश्रितों को उपनल व आउटसोर्सिंग से योग्यता अनुसार सीधी भर्ती देने की मांग की । प्रदेश अध्यक्ष  लक्ष्मण सिंह भंडारी ने मुख्यमंत्री पर विश्वास जताते हुए कहा कि वे भी राज्य आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभा चुके हैं, पूर्ववर्ती सरकार में सरकारी सेवा में भर्ती के लिए आश्रित शब्द धामी के प्रयासों से ही जोड़ा गया था। जिससे उन्हें उम्मीद है मुख्यमंत्री हमारी मांग अवश्य पूरी करेंगे। वंही इस मौके पर बीरा भण्डारी ने कहा कि मंच की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 17 सितंबर को देहरादून संपन्न होगी , बैठक में मुजफ्फरनगर कांड के काला दिन 2 अक्टूबर को शहीद स्मारक देहरादून में श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ अपने अपनी मांगों को लेकर  सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति तय की जाएगी।

ज्ञापन सौंपने वालों में मंच के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह भंडारी गढ़वाल महासचिव गढ़वाल  बीरा भंडारी, विजय बहादुर रावत, विजयपाल सिंह, अजयपाल राणा, पुलम सिंह पंवार, जिलाध्यक्ष ज्ञानेंद्र राणा उत्तम सिंह बालम सिंह, प्रताप सिंह सहित सैकड़ों आंदोलनकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment