स्वास्थ्य के क्षेत्र में भटवाड़ी के युवक की एक छोटी से कोशिश जारी,माननीयों को दिखा रहे आईना - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

September 21, 2021

स्वास्थ्य के क्षेत्र में भटवाड़ी के युवक की एक छोटी से कोशिश जारी,माननीयों को दिखा रहे आईना

 स्वास्थ्य के क्षेत्र में भटवाड़ी के युवक की एक छोटी से कोशिश जारी,माननीयों को दिखा रहे आईना



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।।जनपद उत्तरकाशी में अमित सिंह जुबली ने भटवाड़ी स्वास्थ्य केंद्र में एक ईसीजी मशीन दान की हैं। इससे पहले भी वह अपने प्रयास से वेंटिलेटर बड़कोट स्वास्थ्य केंद्र में दान कर चुके है। इस मौके पर गणेशपुर-उत्तरकाशी के स्वामी चेतन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

अमित मूल रूप से उत्तरकाशी के भटवाड़ी तहसील के लाटा कुमल्टी गाँव के रहने वाले हैं और वर्तमान में मुंबई में बसें हुए है। उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पताल सालो से सीमित संसाधनों में भी लोगों को सेवाएं दे रहा हैं। अस्पताल के डॉ शैलेंद्र बिजलवान और डॉ नवीन शर्मा ग्रामीणो की सराहनीय सेवा कर रहे हैं। महामारी के दौरान भी इस अस्पताल ईसीजी मशीन जैसी बुनियादी स्वास्थ्य जरूरतें उपलब्ध नहीं थीं। जिसके चलते उन्होंने यह मशीन दान की है।इससे पहले अमित सिंह जुबली गर्म पानी निकालने वाला यंत्र दिया था। 

उनकी इस कोशिश ने  भाजपा कांग्रेस नेताओ को भी आईना दिखाया है। दरअसल 20 साल बाद भी स्वास्थ्य केंद्रों में बुनियादी सुविधाओं का न होना, माननीयों पर सवाल खड़ा कर रहा है।

No comments:

Post a Comment