जिला मुख्यालय उत्तरकाशी में अवैध शराब का माफिया गिरफ्तार,आबकारी प्रभारी अधिकारी ओमप्रकाश के नाम लगी एक और बड़ी सफलता - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

August 12, 2021

जिला मुख्यालय उत्तरकाशी में अवैध शराब का माफिया गिरफ्तार,आबकारी प्रभारी अधिकारी ओमप्रकाश के नाम लगी एक और बड़ी सफलता

 जिला मुख्यालय उत्तरकाशी में अवैध शराब का माफिया गिरफ्तार,आबकारी प्रभारी अधिकारी ओमप्रकाश के नाम लगी एक और  बड़ी सफलता



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के निर्देश क्रम में आबकारी विभाग लगातार अवैध शराब के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए है। लगातार अरण्यरोदन टाइम्स भी नशे के खिलाफ प्रमुखता से खबर पर नजर बनाए हुए है। जंहा उत्तरकाशी पुलिस नशे खिलाफ सफल होती दिख रही है वंही दूसरी तरफ आबकारी विभाग भी अवैध शराब के खिलाफ सफ़लता से अंजाम दे रही है। इस बार आबकारी विभाग के प्रभारी अधिकारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में जिला मुख्यालय शहर में ज्ञानसू के जंगलो में अवैध कच्ची बनाने वाले शराब माफिया  के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है। 



आबकारी विभाग ने कई सालों से शहर में अवैध कच्ची शराब का धंधा कर रहे उपेंद्र बहादुर को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया और इसकी निशानदेह पर ज्ञानसू के जंगलो में भारी संख्या में 50से अधिक कनस्तर में रखे कच्ची शराब की लहन को बड़ी मात्रा में नष्ट किया है। जिससे नगर क्षेत्र के लोगो ने जिलाधिकारी और आबकारी धन्यवाद किया है। इस बड़ी कार्यवाही में आबकारी विभाग के सिपाही अनिरुद्ध शर्मा ,भीम सिंह भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment