एसबीआई शाखा चिन्यालीसौड़ की कार्यप्रणाली से नाराज हुए खाताधारक जताया रोष - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

July 22, 2021

एसबीआई शाखा चिन्यालीसौड़ की कार्यप्रणाली से नाराज हुए खाताधारक जताया रोष

एसबीआई शाखा चिन्यालीसौड़ की कार्यप्रणाली से नाराज हुए खाताधारक जताया रोष



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

चिन्यालीसौड़।।एस बी आई शाखा चिन्यालीसौड़ की कार्यप्रणाली से नाराज ब्यापारियों,ग्रमीण खाता धारकों ने बैंक कर्मचारियों का खाता धारकों के साथ सहयोगात्मक व्यवहार न करने पर खाताधारकों ने रोष व्यक्त किया है।

 चिन्यालीसौड़ बाजार के ब्यापारी ,सूरज डंगवाल , जसवीर चौहान, दिगपाल बिष्ट, प्रधान प्रमोद रावत,विनोद पुरषोडा सहित दूरस्थ ग्रामीण छेत्रों के खाताधारकों ने बताया है कि एस बी आई की चिन्यालीसौड़ शाखा में कार्यरत कर्मचारियों अधिकरियों द्वारा ग्राहकों को अपने धन के आहरण पासबुक इंट्री सहित बैंक से संबंधित कार्यों के लिए जब भी बैंक में जाते हैं तो वहां तैनात कर्मियों द्वारा कई बार सरबर डाउन, सहित कई प्रकार की बहानेबाजी कर दूसरे दिनआने को कहते हुए। जिसके चलते ग्रहकों को बार बार परेशान का सामना करना पड़ता है। जिससे व्यापारियों दूरदराज के ग्रामीणों को अपने लेनदेन सहित तमाम प्रकार की समस्यओं से जूझना पड़ रहा है। 

 प्रधान संगठन अध्यक्ष कोमल राणा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शूरवीर रांगड़ , ब्यापार मण्डल अध्यक्ष कृष्णा नौटियाल सभासद शशि कोठारी,आदि ने  चेतावनी देते हुए कहा कि यदि बैंक कर्मचारियों द्वारा  तत्काल अपनी कार्यप्रणाली में परिवर्तन नही लाया तो समस्त क्षेत्रवसी स्टेट बैंक शाखा चिन्यालीसौड़ के खिलाप आंदोलनात्मक मोर्चा खोलने को मजबूर होना पड़ेगा।



No comments:

Post a Comment