बरसात के चलते ग्राउंड जीरो पर अधिकारी,पहाड़ी से गिर रहे पत्थर बने मुसीबत - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

July 22, 2021

बरसात के चलते ग्राउंड जीरो पर अधिकारी,पहाड़ी से गिर रहे पत्थर बने मुसीबत

बरसात के चलते ग्राउंड जीरो पर अधिकारी,पहाड़ी से गिर रहे पत्थर बने मुसीबत



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी पहुँच कर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है कि जनपद स्तर के मामले जिलाधिकारी ही निपटाए। आपदा प्रभावित को हर हाल में सुना जाए।  उसी क्रम आज डीएम मयूर दीक्षित सीडीओ गौरव कुमार ने आज आपदाग्रस्त क्षेत्र निराकोट गांव का स्थलीय निरीक्षण किया l मुख्य विकास अधिकारी ने प्रभावित ग्रामीण परिवारों की समस्या सुन हर सम्भव मदद का भरोसा दिया हैl



दूसरी और एसडीएम डुंडा आकाश जोशी ने सिरी गांव का दौरा कर हाल जाना है। एसडीएम आकाश जोशी ने बताया है कि उप तहसील धौन्तरी के अंतर्गत ग्राम सिरी में रविवार को आयी प्राकृतिक आपदा से हुई क्षति के संबंध में ग्राम वासियों की उपस्थिति में स्थलीय निरीक्षण आज किया गया है। जिसमें क्षतिग्रस्त निजी व सार्वजनिक परिसंपत्तियों की जांच की गई है।इस दौरान स्थलीय निरीक्षण में ब्लाक प्रमुख डुंडा शैलेंद्र कोहली, ग्राम प्रधान सिरी जितम सिंह रावत व क्षेत्र पंचायत सदस्य व खण्ड विकास अधिकारी स्थलीय निरीक्षण में मौजूद रहे। इस दौरान क्षेत्र के जवाबदेय अधिकारियो को मौके पर मानकों के अनुसार क्षति पूर्ति के निर्देश दिए गए है।


जनपद उत्तरकाशी में हो रही लगातार बारिश से गंगोत्री यमनोत्री हाइवे समेत लिंक मार्गों में भूस्खलन के हालात बने हुए है। लोग जान हथेली पर रखकर सफर करने को मजबूर है।

देखे वीडियो-- 



No comments:

Post a Comment