उत्तरकाशी दौरे पर आये कर्नल अजय कोठियाल का बयान 2022 में हमारी टक्कर में सिर्फ भाजपा - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

June 21, 2021

उत्तरकाशी दौरे पर आये कर्नल अजय कोठियाल का बयान 2022 में हमारी टक्कर में सिर्फ भाजपा

उत्तरकाशी दौरे पर आये कर्नल अजय कोठियाल का बयान 2022 में हमारी टक्कर में सिर्फ भाजपा



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। सीमन्त जनपद उत्तरकाशी के दौरे पर आए आप नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आप आदमी पार्टी उत्तराखंड में 70विधानसभाओं पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा  नव उत्तराखंड की सोच को लेकर हम आगे बढ़ रहे है सड़क ,स्वास्थ्य ,शिक्षा,बिजली,पानी,रोजगार, हमारी प्राथमिकता में है।



आप नेता कोठियाल ने कहा है कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की टक्कर सीधे भाजपा  से है जिसकी पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। कांग्रेस को उत्तराखंड के लोगो ने 2017 के विधानसभा में पूरी तरह से बाहर कर दिया था।

आप नेता अजय कोठियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी विकास की राजनीति पर बात कर रही है विकास के रास्ते के लिए वह बिना किसी पर आरोप लगाए अपना अलग सा रास्ता बना 2022 में विधानसभा में प्रवेश करेगी। उन्होंने कह उप चुनाव होता है तो आप उपचुनाव नही लड़ेगी' उप चुनाव के लिए उन्होंने सीएम तीरथ रावत को शुभकामनाये भी दी है।



उत्तरकाशी में आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री पुष्पा चौहान  से प्रभावित होकर युथ, महिला ग्राम पंचायत व वन पंचायत के  46 प्रतिनिधियों  ने आप जॉइन की है। इस मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेंद्र बुटोला, अनकपाल बिष्ट,शैलेंद्र मटूडा,उपेंद्र सजवाण,समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment