संदिग्ध हालत में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने एक नेपाली युवक को किया गिरफ्तार - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

March 23, 2022

संदिग्ध हालत में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने एक नेपाली युवक को किया गिरफ्तार

संदिग्ध हालत में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने एक नेपाली युवक को किया गिरफ्तार



अरण्यरोदन टाइम्स(ब्यूरो)



उत्तरकाशी।।मोरी क्षेत्र के आराकोट में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक नेपाली युवक को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बताया कि युवक ने शराब के नशे में महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने कोशिश की और विरोध करने पर गला घोंटकर उसकी हत्या करके मौके से फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने चार दिन बाद हत्या के इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। 

आपको बता दे जनपद के  मोरी क्षेत्र के आराकोट में 18 मार्च को एक महिला की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में हाथ पैर बंधे हुए मिली थी। उत्तरकाशी पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि  क्षेत्राअधिकारी बड़कोट की अध्यक्षता में मामले को लेकर टीम का  गठन किया गया।जिसमे एफ सी एल ,और एसओजी और थानों की तीन टीमों को मामले की जांच में लगाया गया था। विवेचना करने पर पता चला कि नेपाली मूल के संदीप बहादुर जो उसी गाँव मे रहता था। जांच के दौरान  साक्ष्य और जो सबूत मिले है उसके अनुसार इस नेपाली मूल के युवक गिरफ्तार किया गया और न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। 

 सीओ एस भंडारी व मोरी पुलिस थानाध्यक्ष सतीश घिल्डियाल ने आराकोट निवासी मृतका राधिका की हत्या के मामले में युवक की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने नेपाली मूल के संदीप पुत्र मील बहादुर निवासी आराकोट को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने मंगलवार को देर सांय आराकोट पुल के पास आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी ने खुलासा किया कि वह मृतक महिला को काफी समय से जानता था।मृतका गांव के पंचायत भवन की ऊपरी मंजिल में रहती थी और निचले हिस्से में आरोपित युवक परचून की दुकान चलाता था।

 युवक से पुलिस ने पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि वह रात्रि मे उसके कमरे में गया था, उस समय वह महिला सो रखी थी, तो वह उसके साथ गलत हरकत करने लगा जिस कारण व नींद से जाग गयी, मैने सोचा वह शोर न मचाये इसलिए मैंने उसका मुंह कपड़े से दबा दिया ताकि आवाज बाहर न जाए, कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई, फिर मैने उसके दोनो पैर व हाथ भी बांध दिये, डर के मारे मैं वँहा से चला गया ओर पंचायत भवन के पास में अपनी दुकान में जा कर सो गया। 

No comments:

Post a Comment