हत्या के आरोपियों को फांसी की हो सजा ' जिला पंचायत सदस्य चंदन पंवार के नेतृत्व में एसपी और डीएम से मिले ग्रामीण - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

June 22, 2021

हत्या के आरोपियों को फांसी की हो सजा ' जिला पंचायत सदस्य चंदन पंवार के नेतृत्व में एसपी और डीएम से मिले ग्रामीण

 हत्या के आरोपियों को फांसी की हो सजा ' जिला पंचायत सदस्य चंदन पंवार के नेतृत्व में एसपी और डीएम से मिले ग्रामीण


अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। सीमान्त जनपद उत्तरकाशी में होमगार्ड जवान के हत्यारों को फांसी की मांग को लेकर आज ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य चंदन सिंह पंवार के नेतृत्व में डीएम मयूर दीक्षित और एसपी मणिकांत से मिश्रा से मुलाकात की है।



आज सुंबह सिरोर गाँव की  महिलाये बड़ी संख्या में जिला पंचायत सदस्य चंदन और पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य चंद्रा नेगी के साथ डीएम कार्यालय पहुँची। जंहा सभी ने होम गार्ड जवान विनय के कातिलों पर ठोस कार्यवाही की मांग की है। ग्रामीणों ने कहा कि हमे पुलिस प्रसासन पर हमे पूरा भरोसा है लेकिन ऐसे कातिल जिनके कारण एक पूरा परिवार बर्बाद हो गया है उनके खिलाफ ठोस से ठोस कार्यवाही होनी चाहिए । इस मौके पर डीएम मयूर दीक्षित ने भी ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि सभी न्याय पर पूरा भरोसा रखें।



वंही एसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया है कि 12जून को होमगार्ड में तैनात सिरोर गाव निवासी विनय नेगी की हत्या हुई थी। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया था। ग्रामीण व परिवार चाहता है दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो साथ मृतक के परिवार को उक्त विभाग में रोजगार दिया जाए। 

No comments:

Post a Comment