राजकीय शिक्षक संघ उत्तरकाशी ने शासन से जनपद का पूर्णरूप से मुख्य शिक्षा अधिकारी बनाये जाने पर गर्म जोशी से स्वागत किया। - Aranyarodan Times | Uttarkashi

Breaking News 🔥

July 24, 2021

राजकीय शिक्षक संघ उत्तरकाशी ने शासन से जनपद का पूर्णरूप से मुख्य शिक्षा अधिकारी बनाये जाने पर गर्म जोशी से स्वागत किया।

राजकीय शिक्षक संघ उत्तरकाशी ने शासन से जनपद का पूर्णरूप से मुख्य शिक्षा अधिकारी  बनाये जाने पर गर्म जोशी से स्वागत किया।



अरण्यरोदन टाइम्स(बलबीर परमार)

उत्तरकाशी।। राजकीय शिक्षक संघ उत्तरकाशी   ने जनपद अध्यक्ष राकेश रमोला के नेतृत्व मेंजनपद के प्रभारी मुख्य शिक्षा अधिकारी एवं डायट बड़कोट के प्राचार्य  विनोद प्रसाद सेमल्टी जी को शासन से जनपद का पूर्णतः मुख्य शिक्षा अधिकारी  बनाये जाने पर गर्म जोशी से स्वागत एवं अभिनन्दन किया है।साथ ही जनपद के शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को जनपद मंत्री धीरेन्द्र भण्डारी ने पत्र के माध्यम से मुख्य शिक्षा अधिकारी के समक्ष रखी गई।जो कि निम्नवत है:

1-माह जून 2021 में कोविड 19  की विभिन्न ड्यूटियां करने वाले शिक्षकों के उपार्जित अवकाश देय हेतु समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारियों को स्पष्ट आदेश निर्गत हो।

 

2-जनपद के शिक्षकों के चयन-प्रोन्नत वेतनमान प्रकरण निस्तारण हेतु समिति अगस्त माह   में बैठाई जाय।


3-सत्र2020 के कोविड 19 एवं मूल्यांकन  उपार्जित अवकाश के लंबित प्रकरण  शीघ्र निस्तारित हो।


 4-एल0टी0 स्थाईकरण की सूची अविलंब जारी हो।


5-कोविड 19 में जान गंवाने वाले शिक्षकों के देयक  एवं समस्त प्रकरण प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित हो।



 सभी बिन्दुओं पर वार्ता सकारात्मक रही एवं मुख्य शिक्षा अधिकारी  महोदय ने सभी प्रकरणों को प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र निस्तारित करने का आश्वासन दिया। मुख्य शिक्षा अधिकारी का स्वागत एवं वार्ता करने वालों में राकेश रमोला (जिला अध्यक्ष),धीरेन्द्र भण्डारी(जिला मंत्री),उपेंद्र भण्डारी,ओम प्रकाश बडोनी,सुनील पंवार ,सुबोध रमोला उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment